Spirit & Success, Together, Enbon led display screen
ब्रांड स्टोरी

ब्रांड स्टोरी

चार्ल्स और क्वीना द्वारा स्थापित ब्रांड एनबॉन एलईडी डिस्प्ले की ऐतिहासिक कहानियों और मील के पत्थरों के बारे में जानें। जानें कि एनबॉन अपनी शुरुआत से लेकर एलईडी डिस्प्ले समाधानों में एक अंतरराष्ट्रीय नेता बनने तक कैसे विकसित हुआ।

अवलोकनदेखें

फरवरी 2012 में स्थापित, एनबॉन विभिन्न प्रकार के एलईडी स्क्रीन के प्रमुख निर्माताओं में से एक है। एनबॉन में 10 वर्षों के अनुसंधान और विकास अनुभव और प्रबंधन हाई-टेक योग्यताओं के कई सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर इंजीनियर हैं। पेशेवर OEM/ODM सेवाएं प्रदान करते हुए, एनबॉन में वर्तमान में 150 से अधिक लोगों को नियुक्त किया गया है और विशेषज्ञ और विशेषीकृत परियोजना उत्पादों और सेवाओं प्रदान करने की मूल क्षमता है।

Enbon कहानी

एनबॉन के संस्थापक चार्ल्स, एक दूरस्थ पहाड़ी इलाके में पल बड़ा और अपने खुद के प्रयासों के माध्यम से, उन्होंने अपना खुद का व्यापार खड़ा किया, और इस प्रक्रिया में उन्हें जीवन की कठिनाइयों और सौंदर्य का अहसास हुआ। दूरस्थ पहाड़ी क्षेत्र में पलने वाले, उन्हें हमेशा से एक सुंदर दुनिया के सपने थे, और बचपन में, उन्होंने भविष्य के लिए आकांक्षाओं और मंत्रालयों की हैं, और अपनी खुद की दुनिया बनाना चाहा, इसलिए उन्होंने खुद को पढ़ाई और मेहनत करने के लिए धकेला, और अपने सपनों के साथ आगे बढ़ते रहते हैं! चार्ल्स को यूनिवर्सिटी से स्नातक होने के बाद, उसने उस शहर में उत्पाद बिक्री में नौकरी की। कुछ महीनों बाद, उसने तय किया कि यह नौकरी उसके जीवन के मूल्यों को पूरा करने के लिए पर्याप्त नहीं है। वर्तमान स्थिति से संतुष्ट नहीं होने के कारण, उसने बिना सोचे समझे गुआंगडोंग प्रांत के शेंजेन में रहने का निर्णय लिया। चीन का प्रथम श्रेणी का शहर, शेंजेन युवाओं के लिए कई संभावनाओं और संभावनाओं का एक बहुत अच्छा प्लेटफ़ॉर्म प्रदान करता है।



जब वह पहली बार शेंजेन में आया, तो उसे यहाँ सब कुछ अनजान था। उसका पहला समस्या का सामना आवास समस्या का था, और एक एजेंट के परिचय के साथ, उसने यूथ हॉस्टल में रहने का विकल्प चुना, और इस अवधि के दौरान, शहर में अपने पैर को ठोकने के लिए नौकरी ढूंढ़ते रहते हुए उसने इधर-उधर दौड़ाया। कुछ दिनों के बाद CV और साक्षात्कार के लिए आवेदन पत्र देने के बाद, उसने शहर में अपनी पहली नौकरी प्राप्त की, एलईडी प्रदर्शन उद्योग में काम करते हुए, जो बाद में उसके खुद के व्यापार की शुरुआत में उसकी मदद की। वह उत्पाद और मेहमानों के साथ संवाद करने के कौशल के बारे में सीखता रहा ताकि वह अपने काम में बेहतर हो सके और अपने प्रयासों को खुद और दूसरों द्वारा मान्यता प्राप्त कर सके। लेकिन उसके जीवन की दिशा को बदलने वाली घटना एक आयोजन था, कंपनी के लिए एक उत्पाद प्रदर्शन, जहां उसने उस समय खोजा कि चीन में उच्च गुणवत्ता के प्रदर्शन बनाने वाली कई कंपनियाँ हैं, लेकिन बहुत कम प्रदर्शन कंपनियाँ विदेशों में निर्यात करती हैं। तो उसने इस विचार को फेंका कि चीन की बेस्ट को लेकर दुनिया में पहुंचाने का सपना देखा, एक ऐसा उत्पाद जो रंग और एनिमेशन के साथ जीवन को बदल सकता है, और इसी तरह उसने अपने सपने को पूरा करने के लिए अपना निर्धारित सफर शुरू किया!

इस सपने के साथ, उसने उद्यमिता की दिशा की योजना बनाना शुरू की। उसने अपनी मूल कंपनी से इस्तीफा दे दिया और उसने लेड को निर्यात करने वाली एक छोटी विदेशी व्यापार कंपनी के लिए काम करने का चयन किया, लेकिन उसका खुद का अंग्रेजी काफी अच्छा नहीं था और भाषा एक प्रमुख कारक था, इसलिए उसने अंग्रेजी सीखने और विभिन्न क्षेत्रों की संस्कृतियों को समझने के लिए कड़ी मेहनत करने का आरंभ किया ताकि अपने भविष्य के मार्ग के लिए आधार प्रदान कर सकें। उस समय, वह दिन में 12 घंटे से अधिक काम कर रहा था। हालांकि वह बहुत मेहनत कर रहा था, लेकिन वह विदेशी व्यापार का नवागत था और किसी भी विदेशी ग्राहक संसाधन नहीं था, और कंपनी अपने बिक्री विभाग को कोई व्यवसाय प्रशिक्षण नहीं दे रही थी। अगले दिन कंपनी के बॉस ने उसे कार्यालय में बुलाया और बहुत सीधे शब्दों में कहा: "चार्ल्स, क्योंकि आपका व्यापार स्तर सामान्य है, कल से आपको काम पर नहीं आने की आवश्यकता नहीं है ......" क्योंकि वह एक अच्छा छात्र था, यह उसके जीवन में पहली बार था जब उसे वास्तव में असफलता का सामना करना पड़ा। उसे समझ नहीं आया कि वह रोजाना 12 घंटे काम करता होने के बावजूद भी, वह फिर भी वह व्यक्ति था जिसे नौकरी से निकाला गया, लेकिन यह नौकरी से बाहर निकाला जाने का अनुभव उसे इस सत्य को गहराई से समझाने में मदद की।

व्यापार प्रतिस्पर्धा बहुत क्रूर होती है, इस समाज में सिर्फ पूरी शक्ति पर आधारित होकर ही जीवित और विकसित होने के लिए, और अपनी मुख्य प्रतिस्पर्धात्मक क्षमता को लगातार सुधारने के लिए, या तो बाजार की आवश्यकताओं को पूरा करने में असमर्थ हैं, एक कंपनी और एक व्यक्ति को हटा दिया जाना चाहिए। और कुछ और मुश्किल रोज़गार अनुभवों के बाद, उसने एक विदेशी व्यापार विक्रेता के रूप में नौकरी पाई, कंपनी भी बहुत छोटी थी, कम से कम 1,000 की वेतन और अधिक व्यापार कमीशन से जीवित रहने के लिए, फिर भी कोई व्यापार प्रशिक्षण नहीं था, लेकिन दूसरे विदेशी व्यापार विक्रेता की एकमात्र अवांछितता यह थी कि कंपनी ने उसे एक बहुत पुराने कंप्यूटर दिया, जिसमें इंटरनेट भी था। इंटरनेट वाला कंप्यूटर उसके लिए एक्सेस दिया, तो उसने विदेशी सोशल सॉफ्टवेयर का उपयोग करना सीखना शुरू किया, अनुवादक का उपयोग करके संचार किया और ग्राहकों को ढूंढते समय अंग्रेजी सीखना। कुछ महीनों तक, उसने अपने जीवन में अपना पहला ग्राहक सफलतापूर्वक पाया, जो ताइवान से थे और जिनकी मदद ने उसकी व्यापार शुरू करने की यात्रा में बाद में बहुत मदद की। बाद में जब वह काम कर रहा था, तो उसके व्यापार में विकास होता रहा, साथ ही एक निश्चित ग्राहक आधार बनता

तब उसने अपनी नौकरी छोड़ दी और एक छोटी सी वर्कशॉप को किराए पर लिया जहां उसने शुरुआत में अपनी सपने की कंपनी का स्थापना की। शुरू में अपनी कंपनी को चलाना आसान नहीं था, कंपनी में केवल तीन लोग थे प्लस वह खुद, और जेट लैग और कंपनी स्थापित होने के बाद उसे सब कुछ खुद करना पड़ता था, इसके चलते उसने प्रतिदिन पांच घंटे से कम सोता था। लेकिन यह जीवन उसे अपने सपने को पूरा करने से नहीं रोक सका। जब उसका व्यापार बढ़ा और उसकी टीम बढ़ी, तो उसे लगा कि सब कुछ ठीक चल रहा है जब महामारी आई, कंपनी के सामान को निर्यात करना मुश्किल हो गया, और कंपनी का उद्यम बिक नहीं रहा था और पूंजी श्रृंखला टूट गई थी। इस विशेष अवधि का सामना करने के लिए, उसने अपनी व्यावसायिक रणनीति को अनुकूलित किया और उद्यम की शुरुआती प्रक्रिया की कठिनाइयों और मुश्किलों को पार करते रहे, और अंत में, भाग्यशाली रूप से, कंपनी इस कठिन समय से बच गई। आने वाले दिनों में, उसका लक्ष्य था कि वह Enbon को एक प्रसिद्ध चीनी नेतृत्व वाले प्रदर्शन ब्रांड में विकसित करें।

दूसरों के लिए यह एक छोटा सा व्यवसाय लग सकता है, लेकिन उसके लिए यह दुनिया है। उसकी आंखों में, "Enbon" उसकी दुनिया है! उसकी आंखों में, "अंग्रेजी" का मतलब "अंग्रेजी" है, जो भी वैश्विक जाने का प्रतीक है और चार्ल्स के एक अंतरराष्ट्रीय ब्रांड बनने की संकल्पना को प्रतिनिधित्व करता है; "बाओ" का मतलब "यह अंतरराष्ट्रीय ब्रांड, जो कि वैश्विक जाने का प्रतीक है, उसके दिल में सबसे कीमती "खजाना" है। इसलिए, "Enbon" एक सपना, सहनशीलता और जिम्मेदारी है। "Enbon" एक व्यक्ति, एक टीम और एक युग का सपना है! उसी समय, वह इस मार्ग पर अपने आदर्शों को प्राप्त करता रहेगा, अपने जीवन मूल्यों को प्राप्त करने के लिए, और Enbon को वास्तव में एक वास्तविक सामाजिक रूप से मूल्यवान और सतत अंतरराष्ट्रीय ब्रांड बनाने के लिए।

"BLUE COLOR"- Like the sea ,it is our destination

"LED" - Like our life,it is the only work in our life

"EN" - English is the tool to open the world

"ENBON" - Coming for the colourful world

Enbon अपने अपने विशिष्ट डिज़ाइन दर्शन और अथक इच्छाशक्ति के साथ, LED उद्योग में उभरने के इच्छुक है, एक रंगीन दुनिया बनाने का प्रयास करता है और सूरज की रौशनी से भरी दुनिया में और खूबसूरत दृश्य बढ़ाने की इच्छा रखता है।