Spirit & Success, Together, Enbon led display screen
कंपनी समाचार

कंपनी समाचार

क्या हो रहा है 1. उत्पाद अनुसंधान एवं विकास और नवाचार एलईडी डिस्प्ले तकनीक लगातार विकसित हो रही है,

एनबॉन क्या कर रहा है और क्या करेगा


विकासनवाचार
Jun, 24 2024
क्या हो रहा है

1. उत्पाद अनुसंधान एवं विकास और नवाचार
एलईडी डिस्प्ले तकनीक लगातार विकसित हो रही है, और एनबॉन उत्पाद की गुणवत्ता और कार्यक्षमता में सुधार के लिए लगातार उत्पाद अनुसंधान और विकास और नवाचार भी कर रहा है। और हम हमेशा नवीनतम एलईडी प्रौद्योगिकी रुझानों पर ध्यान देते हैं, अनुसंधान करते हैं और प्रतिस्पर्धी नए उत्पाद लॉन्च करते हैं। एनबॉन के उत्पादों को लगातार अद्यतन किया जा रहा है, और बाजार की मांग के आधार पर नवाचार और उत्पाद प्रौद्योगिकी समायोजन किए जाते हैं।


2. बाजार अनुसंधान और स्थिति
ग्राहकों की ज़रूरतों और बाज़ार प्रतिस्पर्धा को समझने के लिए बाज़ार अनुसंधान करें। कंपनी ने कंपनी के विकास, बाजार की स्थिति और लक्षित ग्राहक समूहों की रणनीतिक दिशा स्थापित करने और संबंधित विपणन रणनीतियों को तैयार करने के लिए एक योजना विभाग की स्थापना की।





3. उत्पादन और आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन
उत्पाद की गुणवत्ता और वितरण समय सुनिश्चित करने के लिए एक कुशल उत्पादन प्रणाली स्थापित करें। साथ ही कच्चे माल की आपूर्ति और लागत नियंत्रण सुनिश्चित करने के लिए एक स्थिर आपूर्ति श्रृंखला स्थापित करें। एनबॉन के पास न केवल अपनी स्वयं की उत्पादन कार्यशाला है, बल्कि दीर्घकालिक सहकारी आपूर्तिकर्ता भी हैं। कंपनी ने 8 पूरी तरह से स्वचालित आयातित एसएमटी उत्पादन लाइनों, 4 पूरी तरह से स्वचालित प्रिंटिंग मशीनों के साथ एक पूर्ण उत्पाद अनुसंधान और विकास, उत्पादन और गुणवत्ता प्रबंधन प्रणाली स्थापित की है। 2 पूरी तरह से स्वचालित स्वचालित आउटडोर उत्पाद सुखाने की लाइन पूरी तरह से विभिन्न ऑर्डर और विशिष्टताओं की जरूरतों को पूरा कर सकती है।

4. ब्रांड निर्माण और विपणन
अपनी खुद की ब्रांड छवि बनाएं और ब्रांड जागरूकता और प्रतिष्ठा बढ़ाएं। विपणन गतिविधियों के माध्यम से बाजार हिस्सेदारी का विस्तार करें, जिसमें उद्योग प्रदर्शनियों में भाग लेना, उत्पाद लॉन्च करना और ऑनलाइन और ऑफलाइन प्रचार करना शामिल है।





5. ग्राहकों के साथ सहयोग एवं सेवा
ग्राहकों के साथ अच्छे सहकारी संबंध स्थापित करें और उच्च गुणवत्ता वाली बिक्री पूर्व परामर्श और बिक्री के बाद की सेवाएं प्रदान करें। ग्राहकों की जरूरतों और फीडबैक को समझने के लिए उनके साथ नियमित रूप से संवाद करें और उत्पादों और सेवाओं में लगातार सुधार करें। जब आपके शहर को एनबॉन की आवश्यकता होती है, तो एनबॉन टीम आपके लिए मौजूद होती है। एनबॉन न केवल आपको 24 घंटे की दूरस्थ सेवाएं प्रदान कर सकता है, बल्कि टीम को परामर्श, तकनीकी स्थापना और अन्य सेवाएं प्रदान करने के लिए सीधे आपके शहर में जाने की अनुमति भी दे सकता है।



भविष्य के दिशानिर्देश


1. अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार का विस्तार
एनबॉन का दृष्टिकोण हमेशा सामाजिक मूल्य और सतत विकास के साथ सबसे सम्मानित अंतरराष्ट्रीय ब्रांड बनाने का रहा है, इसलिए यह विदेशी बाजारों पर विशेष ध्यान देता है, इसने दक्षिण कोरिया और जापान में शाखाएं स्थापित की हैं। अगला कदम मध्य पूर्व बाजार को विकसित करना है एनबॉन सक्रिय रूप से विदेशी बाजारों का विस्तार कर रहा है, अंतर्राष्ट्रीय व्यापार सहयोग कर रहा है और निर्यात बिक्री बढ़ा रहा है। वैश्विक एलईडी डिस्प्ले बाजार के विकास के रुझान पर ध्यान दें, अंतरराष्ट्रीय बाजार में मांग और प्रतिस्पर्धा को समझें और संबंधित बाजार विस्तार रणनीतियां तैयार करें।

2. आवेदन क्षेत्रों का विस्तार करें
एलईडी डिस्प्ले स्क्रीन में अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला है। पारंपरिक विज्ञापन, मंच प्रदर्शन और अन्य क्षेत्रों के अलावा, इन्हें बुद्धिमान परिवहन, खेल स्थलों, वाणिज्यिक प्रदर्शनों और अन्य क्षेत्रों में भी विस्तारित किया जा सकता है। उभरते अनुप्रयोग क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करें और अधिक अनुकूलनीय उत्पाद विकसित करें। एनबॉन के उत्पादों को तीन श्रृंखलाओं में विभाजित किया गया है: किराये, आउटडोर और इनडोर, जो किसी भी अवसर में विभिन्न दृश्यों की जरूरतों को पूरा कर सकते हैं।





3. तकनीकी नवाचार और उन्नयन
उत्पाद प्रदर्शन प्रभाव, ऊर्जा-बचत प्रदर्शन और अन्य विशेषताओं में सुधार के लिए तकनीकी नवाचार करना जारी रखें। नए एलईडी प्रौद्योगिकी रुझानों, जैसे माइक्रो एलईडी, मिनी एलईडी, आदि पर ध्यान दें और उत्पाद प्रतिस्पर्धात्मकता में सुधार के लिए लगातार नई तकनीकों को पेश करें।