Spirit & Success, Together, Enbon led display screen
कंपनी समाचार

कंपनी समाचार

सार: बोशान मुख्य निर्णय मंडल की बैठक एनबॉन में सफलतापूर्वक आयोजित की गई, जिससे संचार और सीखने के लि

बोशान डिसीजन सर्कल की बैठक एनबोन में सफलतापूर्वक आयोजित की गई


बैठकविकास
Jun, 28 2024
सार: बोशान मुख्य निर्णय मंडल की बैठक एनबॉन में सफलतापूर्वक आयोजित की गई, जिससे संचार और सीखने के लिए एक मंच और प्रगति का अवसर मिला। सीखने के माध्यम से, प्रत्येक निदेशक कंपनी की रणनीतिक दिशा, बाजार के रुझान और अन्य को बेहतर ढंग से समझ सकता है ज्ञान के पहलू, जिससे कंपनी के निर्णय लेने के लिए अधिक सटीक मार्गदर्शन मिलता है। मेरा मानना ​​है कि इस अध्ययन के माध्यम से सभी का भविष्य बेहतर होगा।

28 अक्टूबर, 2023 को बोशान चीफ डिसीजन सर्कल लर्निंग मीटिंग एनबॉन में सफलतापूर्वक आयोजित की गई। यह बैठक 28 अक्टूबर को शुरू हुई और दो दिनों तक चली। सम्मेलन का उद्देश्य मुख्य निर्णय निर्माताओं के बीच आदान-प्रदान और चर्चा को बढ़ावा देना, उद्यमों के सतत विकास को बढ़ावा देना और चीन की अर्थव्यवस्था की समृद्धि में योगदान देना है।





एनबॉन में इस सम्मेलन का आयोजन एनबॉन के प्रति सभी की पुष्टि और मान्यता है। एनबॉन इसे बहुत महत्व देता है और अध्ययन के लिए एनबॉन में आने वाले सभी लोगों का स्वागत करता है। इस तरह के शिक्षण सत्र आयोजित करके, हमारा उद्देश्य बाजार में बदलावों और चुनौतियों का बेहतर जवाब देने के लिए निर्णय निर्माताओं की बुद्धि और क्षमताओं को बढ़ाना है। इस शिक्षण सम्मेलन ने मुख्य भाषणों, गोलमेज मंचों, केस शेयरिंग और अन्य रूपों के माध्यम से वर्तमान वैश्विक आर्थिक स्थिति, उद्योग विकास के रुझान और कॉर्पोरेट प्रबंधन के महत्वपूर्ण मुद्दों पर गहन चर्चा करने के लिए जीवन के सभी क्षेत्रों के शीर्ष निर्णय निर्माताओं को एक साथ लाया।

बैठक के दौरान, उद्यमियों ने अपनी संबंधित कंपनियों के अनुभवों और नवाचार और परिवर्तन में सफल मामलों को साझा किया, जिससे अन्य कंपनियों के लिए मूल्यवान संदर्भ और प्रेरणा मिली।





इसके अलावा, बैठक में विशेष रूप से एक गोलमेज मंच की भी व्यवस्था की गई, जिसमें उद्योग विशेषज्ञों को अपने विचार व्यक्त करने और गहन आदान-प्रदान करने, संबंधित क्षेत्रों के विकास के लिए उपयोगी सुझाव और विचार प्रदान करने के लिए आमंत्रित किया गया। उद्यमियों से नवाचार की भावना का पालन करने, सहयोग को मजबूत करने और संयुक्त रूप से चुनौतियों का सामना करने का आह्वान किया जाता है।

कंपनी विभिन्न पर्यावरणीय प्रभावों के तहत अच्छा और तेजी से विकास हासिल कर सकती है, जिससे पता चलता है कि सभी के संयुक्त प्रयासों से कंपनी में रणनीतिक प्रबंधन और वैज्ञानिक विकास प्रभावी है। यह उपलब्धि कंपनी के सभी कर्मचारियों के निरंतर प्रयासों और तात्कालिकता और मिशन की मजबूत भावना के कारण है, यह कंपनी की विकास रणनीति के हमारे दृढ़ कार्यान्वयन, समूह के प्रबंधन और नियंत्रण क्षमताओं को मजबूत करने और कंपनी को जीवन का समुदाय बनाने के कारण है। कंपनी के संचालन और प्रबंधन प्रणाली और तंत्र में सुधार के लिए धन्यवाद, उत्पादन और संचालन गतिविधियों के स्वस्थ विकास को बढ़ावा दिया गया है, और नेतृत्व टीम के नेतृत्व और प्रबंधन क्षमताओं में सुधार से लाभ हुआ है।





इस बैठक ने सभी के क्षितिज को व्यापक बनाया है और विभिन्न उद्यमों के बीच संबंध और सहयोग जागरूकता को बढ़ाया है, शुभ माहौल है और सब कुछ आरामदायक है, और हर कोई कॉर्पोरेट रणनीतिक विकास योजना के आगे विकास और निरंतर सुधार के साथ एक नया खेल खोलने के लिए सहमत है प्रबंधन स्तर पर, प्रत्येक उद्यम के निर्णयकर्ताओं की नवीन सेवा क्षमताओं को लगातार बढ़ाया जाता है। वैज्ञानिक प्रबंधन तंत्र और लचीली व्यावसायिक रणनीतियों के साथ हर कोई जुड़ा हुआ है और समान लक्ष्य रखता है, वे विभिन्न कॉर्पोरेट लक्ष्यों और कार्यों को पूरा करना सुनिश्चित करते हैं, और संयुक्त रूप से आकर्षित होते हैं विकास का सुंदर खाका.

मुख्य निर्णय लेने वाली सर्कल लर्निंग मीटिंग के सफल समापन ने न केवल कॉर्पोरेट निर्णय निर्माताओं के लिए संचार और सीखने के लिए एक मंच प्रदान किया, बल्कि चीन के आर्थिक विकास में नई गति भी डाली। विश्वास है कि प्रतिभागियों के संयुक्त प्रयासों से चीनी उद्यम अधिक समृद्ध और सतत विकास की ओर अग्रसर होंगे।