Spirit & Success, Together, Enbon led display screen
कंपनी समाचार

कंपनी समाचार

सार: एनबॉन ने हार्बिन, गुआंगज़ौ, दक्षिण कोरिया, भारत, जापान और अन्य स्थानों में प्रदर्शनियों में भा

2024 की पहली छमाही में प्रदर्शनी की अद्भुत समीक्षा और संभावनाएं


2024
Jul, 09 2024
सार: एनबॉन ने हार्बिन, गुआंगज़ौ, दक्षिण कोरिया, भारत, जापान और अन्य स्थानों में प्रदर्शनियों में भाग लिया है और बहुत कुछ हासिल किया है। हमें स्थानीय बाज़ार की ज़रूरतों की गहरी समझ है, हमने नवीन तकनीकों का प्रदर्शन किया है और कई कंपनियों के साथ संबंध स्थापित किए हैं। विशेष रूप से कोरियाई और जापानी बाजारों में उच्च गुणवत्ता की खोज ने हमें मूल्यवान अनुभव प्रदान किया है।

हार्बिन अंतर्राष्ट्रीय आर्थिक और व्यापार मेला
16 मई से 21 मई तक, हार्बिन अंतर्राष्ट्रीय आर्थिक और व्यापार मेला हार्बिन, हेइलोंगजियांग प्रांत में आयोजित किया गया था। ग्वांगडोंग ब्रांडों के प्रतिनिधि के रूप में, एनबॉन ने इस प्रदर्शनी में भाग लिया। हार्बिन अंतर्राष्ट्रीय आर्थिक और व्यापार मेले में एनबॉन का प्रदर्शन आकर्षक था। एक पेशेवर डिस्प्ले स्क्रीन ब्रांड के रूप में, एनबॉन ने अपने मजबूत अनुसंधान एवं विकास, उत्पादन और बिक्री क्षमताओं को पूरी तरह से प्रदर्शित करने के लिए चीन-रूसी आर्थिक और व्यापार सहयोग के लिए इस महत्वपूर्ण मंच का पूरा उपयोग किया है। विभिन्न प्रकार के इनडोर और आउटडोर ऊर्जा-बचत प्रदर्शन उत्पादों का प्रदर्शन करके, एनबॉन ने न केवल कई खरीदारों का ध्यान आकर्षित किया, बल्कि दुनिया भर में उच्च-स्तरीय ग्राहक समूहों की सेवा में अपने समृद्ध अनुभव को सफलतापूर्वक साझा किया। यह प्रदर्शनी न केवल अंतरराष्ट्रीय बाजार के साथ एनबॉन के संबंध को मजबूत करती है, बल्कि पूर्वोत्तर एशिया में इसके भविष्य के गहन सहयोग की नींव भी रखती है।





कोरिया कोबा प्रदर्शनी
20 मई से 24 मई तक, सियोल ब्रॉडकास्टिंग, मीडिया, लाइटिंग और ऑडियो प्रदर्शनी COEX सियोल कन्वेंशन सेंटर में आयोजित की गई थी। एनबॉन ने इस प्रदर्शनी में भाग लेने के लिए एक कोरियाई बिक्री टीम को दक्षिण कोरिया भेजा, और उन्होंने प्रदर्शनी में चमक बिखेरी और कोरियाई बाजार की संभावनाओं का गहराई से पता लगाया। एनबॉन ने अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी और नवीन उत्पादों का प्रदर्शन किया और कोरियाई उद्योग और ग्राहकों द्वारा इसका गर्मजोशी से स्वागत किया गया। कोरियाई कंपनियों के साथ गहन आदान-प्रदान के माध्यम से, एनबॉन ने स्थानीय बाजार की जरूरतों और विशेषताओं को और स्पष्ट किया है। प्रदर्शनी ने न केवल एनबॉन के व्यावसायिक क्षितिज को व्यापक बनाया, बल्कि कोरियाई बाजार में एनबॉन के आगे के विकास के लिए एक ठोस आधार भी तैयार किया।





22वीं गुआंगज़ौ अंतर्राष्ट्रीय व्यावसायिक प्रकाश और ऑडियो प्रदर्शनी
23 मई से 26 मई तक, 22वीं गुआंगज़ौ अंतर्राष्ट्रीय व्यावसायिक प्रकाश और ऑडियो प्रदर्शनी पाझोउ, गुआंगज़ौ में भव्य रूप से आयोजित की गई थी। इस प्रदर्शनी में भाग लेने से एनबॉन को भी बहुत लाभ हुआ। प्रदर्शनी के दौरान, एनबॉन ने अपनी नवीन प्रदर्शन तकनीक और पेशेवर ऑडियो समाधानों का प्रदर्शन किया, जिससे कई उद्योग विशेषज्ञों और खरीदारों का ध्यान आकर्षित हुआ। घरेलू और विदेशी समकक्षों के साथ गहन आदान-प्रदान के माध्यम से, एनबॉन ने न केवल व्यापार सहयोग के अवसरों का विस्तार किया, बल्कि उद्योग में नवीनतम विकास रुझानों को भी समझा।





इंडिया पाम प्रदर्शनी
मई के अंत में, एनबॉन ने भारतीय प्रायद्वीप पर अपना ध्यान केंद्रित किया और 30 मई से 1 जून तक भारत में आयोजित पाम प्रदर्शनी में भाग लिया। पहले, हमने भारतीय बाजार की विशाल संभावनाओं और अनूठी जरूरतों को समझा और स्थानीय बाजार में फिट होने वाले नवीन उत्पादों और प्रौद्योगिकियों का प्रदर्शन किया। प्रदर्शनी के दौरान, हमने कई भारतीय कंपनियों के साथ गहन आदान-प्रदान किया और उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों के लिए भारतीय बाजार की उत्सुक अपेक्षा को महसूस किया। एक उभरते बाजार के रूप में, भारत का तीव्र आर्थिक विकास और जनसांख्यिकीय लाभांश एनबॉन को व्यापक बाजार स्थान प्रदान करता है। भविष्य में, हम स्थानीय उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए भारतीय बाजार की विशेषताओं के आधार पर उत्पादों और सेवाओं को अनुकूलित करना जारी रखेंगे, साथ ही, हम भारतीय बाजार को संयुक्त रूप से विकसित करने के लिए स्थानीय कंपनियों के साथ सहयोग को मजबूत करेंगे।





जापान डीएसजे प्रदर्शनी
जून में प्रवेश करते हुए, एनबॉन ने अपना ध्यान फिर से जापान पर केंद्रित किया और 12 जून से 14 जून तक आयोजित डीएसजे प्रदर्शनी में भाग लिया। उन्नत प्रौद्योगिकी और परिपक्व खपत वाले बाजार के रूप में, जापान में उच्च गुणवत्ता और उच्च तकनीक वाले उत्पादों की अत्यधिक आवश्यकताएं हैं। हमारे द्वारा प्रदर्शित नवीन तकनीकों और उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों को जापानी ग्राहकों और उद्योग द्वारा अत्यधिक मान्यता दी गई है। प्रदर्शनी के दौरान, हमने जापानी कंपनियों के साथ व्यापक आदान-प्रदान किया, न केवल स्थानीय बाजार की जरूरतों को समझा, बल्कि संभावित सहकारी संबंध भी स्थापित किए। भविष्य को देखते हुए, एनबॉन जापानी बाजार के विकास के रुझानों पर ध्यान देना जारी रखेगा, उत्पाद रणनीतियों को सक्रिय रूप से समायोजित करेगा, बेहतर उत्पादों और सेवाओं के साथ जापानी उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करेगा, और जापानी बाजार में बड़ी सफलता हासिल करने का प्रयास करेगा।





भविष्य का दृष्टिकोण
एनबॉन ने हार्बिन, गुआंगज़ौ, दक्षिण कोरिया, भारत और जापान में प्रदर्शनियों में उल्लेखनीय परिणाम हासिल किए हैं। हमें विभिन्न बाज़ारों की ज़रूरतों और विशेषताओं की गहरी समझ है, हमने कंपनी की नवोन्मेषी ताकत का प्रदर्शन किया है, और कई घरेलू और विदेशी उद्यमों के साथ सहयोगात्मक संबंध स्थापित किए हैं। इन अनुभवों ने न केवल हमारे व्यापारिक क्षितिज को व्यापक बनाया, बल्कि वैश्विक बाजार में प्रवेश करने के हमारे दृढ़ संकल्प को भी मजबूत किया। भविष्य में, एनबॉन उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों और सेवाओं के साथ वैश्विक ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करना जारी रखेगा।