Spirit & Success, Together, Enbon led display screen
कंपनी समाचार

कंपनी समाचार

लाइट प्लान नीति पृष्ठभूमि ब्रांड द्वारा देश को मजबूत करने के लिए, गुआंग्डोंग अग्रणी है। ब्रांड द्

एनबॉन को अत्याधुनिक ब्रांड लाइट योजना में चुना गया था


विकासब्रांड
Jul, 10 2024
"लाइट प्लान" नीति पृष्ठभूमि
ब्रांड द्वारा देश को मजबूत करने के लिए, गुआंग्डोंग अग्रणी है। ब्रांड द्वारा देश को सशक्त बनाने और गुआंग्डोंग ब्रांडों की वैश्विक प्रतिस्पर्धात्मकता का निर्माण करने के लिए उद्यमों का नेतृत्व करने के लिए, गुआंग्डोंग एंटरप्राइज ब्रांड बिल्डिंग प्रमोशन एसोसिएशन ने संयुक्त रूप से चाइना स्ट्रैटेजिक प्लानिंग इंस्टीट्यूट लॉन्च किया है। और 2019 से नेशनल ट्रेडमार्क ब्रांड इनोवेशन एंड एंटरप्रेन्योरशिप (गुआंगज़ौ) बेस। "गुआंग्डोंग फेमस ब्रांड कल्टीवेशन प्लान"।

"गुआंग्डोंग फेमस ब्रांड कल्टीवेशन प्लान" (जिसे "लाइट प्लान" कहा जाता है) ब्रांड ग्वांगडोंग प्रोजेक्ट और ब्रांड पावर पायलट प्रोजेक्ट की मुख्य सामग्री है, और यह "तीन परिवर्तनों" की भावना को लागू करने के लिए ग्वांगडोंग के लिए एक अग्रणी अभ्यास है। . उभरते और अत्याधुनिक ब्रांडों के विकास को बढ़ावा देने के लिए गुआंग्डोंग के प्रसिद्ध ब्रांडों की अनुकरणीय भूमिका का उपयोग करें, और "कारक" प्रतियोगिता से "ब्रांड" प्रतियोगिता तक गुआंग्डोंग विनिर्माण में महत्वपूर्ण छलांग का एहसास करें!





2023 "ग्वांगडोंग फेमस ब्रांड कल्टीवेशन प्लान" 100 से अधिक प्रसिद्ध चीनी ब्रांड विशेषज्ञों और लगभग सौ उत्कृष्ट ब्रांड सेवा एजेंसियों के साथ संयुक्त रूप से बनाया गया है ताकि ग्वांगडोंग प्रसिद्ध ब्रांडों की खेती, मूल्यांकन, ब्रांड रणनीति आयाम और समावेशी प्रचार किया जा सके। प्रांत भर में विभिन्न उद्योग छोटे और मध्यम आकार के उद्यमों के लिए ब्रांड रणनीति परामर्श सेवाएँ!

22 सितंबर को, 2023 ग्वांगडोंग ब्रांड वैश्विक प्रतिस्पर्धात्मकता शिखर सम्मेलन बीजिंग इंटरनेशनल होटल में भव्य रूप से आयोजित किया गया था। ब्रांड क्षेत्र के जाने-माने विशेषज्ञ और विद्वान और ग्वांगडोंग ब्रांड उद्यमियों के लगभग सौ प्रतिनिधि उपलब्धि रिलीज, ब्रांड प्रदर्शन, विशेष रिपोर्ट, थीम जैसे विभिन्न रूपों के माध्यम से व्यापक परिप्रेक्ष्य से ग्वांगडोंग उद्यमों की ब्रांड निर्माण उपलब्धियों और सांस्कृतिक प्रतिस्पर्धात्मकता को प्रदर्शित करेंगे। साझाकरण, गोलमेज संवाद आदि ने वैश्विक उपभोक्ताओं और उद्योगों के बीच गुआंग्डोंग के उत्कृष्ट ब्रांडों के प्रदर्शन और मान्यता, लोकप्रियता और प्रभाव को बढ़ाया है।





"गुआंग्डोंग प्रसिद्ध ब्रांड" मूल्यांकन सेवा
गुआंग्डोंग के प्रसिद्ध ब्रांड उच्च ब्रांड जागरूकता, मान्यता, प्रतिष्ठा, वफादारी, विशिष्ट ब्रांड संस्कृति, महत्वपूर्ण आर्थिक लाभ, विकास की संभावनाओं और अच्छी सामाजिक छवि वाले गुआंग्डोंग ब्रांड हैं। "गुआंग्डोंग फेमस ब्रांड" मूल्यांकन संयुक्त रूप से 30 से अधिक प्रसिद्ध संस्थानों जैसे कि ग्वांगडोंग एंटरप्राइज ब्रांड बिल्डिंग प्रमोशन एसोसिएशन, चीन स्ट्रैटेजिक प्लानिंग इंस्टीट्यूट के ग्वांगडोंग रिसर्च सेंटर और नेशनल ट्रेडमार्क ब्रांड इनोवेशन एंड एंटरप्रेन्योरशिप (गुआंगज़ौ) द्वारा शुरू किया गया था। बेस, जिसका लक्ष्य एक ब्रांड बनाने और विकसित करने के लिए गुआंग्डोंग को बढ़ावा देना है, राष्ट्रीय और यहां तक ​​कि विश्व स्तरीय ब्रांडों का एक बैच जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अग्रणी हैं, उपभोक्ताओं द्वारा भरोसेमंद हैं और विशिष्ट संस्कृतियां रखते हैं।





सम्मेलन में एनबोन का प्रदर्शन
एक अत्याधुनिक ब्रांड के रूप में, एनबॉन को भी भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया था, "पहले बनें, अग्रणी बनें" की थीम के साथ, यह शिखर सम्मेलन तकनीकी सफलताओं, सांस्कृतिक नवाचार और आपूर्ति श्रृंखला उन्नयन पर केंद्रित था, जिसका उद्देश्य गुआंग्डोंग में नवाचार को बढ़ावा देना था। विनिर्माण ब्रांड और गुआंग्डोंग विनिर्माण ब्रांडों की वैश्विक प्रतिस्पर्धात्मकता को बढ़ाना।

सम्मेलन की अवधारणा यिंगबाओ के हमारे कॉर्पोरेट दृष्टिकोण से मेल खाती है - सामाजिक मूल्य और सतत विकास के साथ सबसे सम्मानित अंतरराष्ट्रीय ब्रांड बनाने के लिए, कंपनी लगातार नवाचार कर रही है और समय के साथ प्रगति कर रही है। निकट भविष्य में, सभी कर्मचारियों के संयुक्त प्रयासों से, एनबॉन निश्चित रूप से गुआंग्डोंग में सबसे प्रभावशाली ब्रांडों में से एक बन जाएगा।





अत्याधुनिक ब्रांड लाइट योजना में यिंगबाओ को खेती के दायरे के पहले बैच में शामिल किया जाएगा, जिसमें ब्रांड अधिकारी योग्यता प्रशिक्षण प्रदान करना, ग्वांगडोंग ब्रांड एंटरप्रेन्योर क्लब का सदस्य बनना, ब्रांड पावर थ्री एंटरप्रेन्योरशिप प्रतियोगिता में भाग लेना आदि शामिल है। यह नवोन्मेषी ब्रांड मूल्य प्रणाली और नवोन्मेषी तत्वों से शुरू होगा। उत्पाद नवोन्मेष, सेवा नवप्रवर्तन, संचार नवप्रवर्तन, चैनल नवोन्मेष और सांस्कृतिक नवप्रवर्तन के पांच ब्रांड नवोन्मेष जीन को निकालें - ये नवप्रवर्तन जीन हमारे ब्रांड विकास की मुख्य प्रेरक शक्ति बनेंगे, सशक्त बनेंगे। सर्वांगीण तरीके से उत्कृष्ट ब्रांड, जिम्मेदार ब्रांड हासिल करें और अंतरराष्ट्रीय नेताओं की एक नई पीढ़ी तैयार करें।