Spirit & Success, Together, Enbon led display screen
कंपनी समाचार

कंपनी समाचार

सार: एनबॉन की दूसरी बैडमिंटन प्रतियोगिता 29 जून, 2024 को सफलतापूर्वक संपन्न हुई। यह एक खेल दावत थी जिसन

एनबोन की दूसरी बैडमिंटन प्रतियोगिता सफलतापूर्वक संपन्न हुई


खेल
Jul, 11 2024
सार: एनबॉन की दूसरी बैडमिंटन प्रतियोगिता 29 जून, 2024 को सफलतापूर्वक संपन्न हुई। यह एक खेल दावत थी जिसने खेल कौशल के प्रति हमारी भावुक खोज को प्रदर्शित किया।





रोमांचक एवं रोमांचकारी प्रतियोगिता के बाद एनबॉन द्वारा आयोजित दूसरी बैडमिंटन प्रतियोगिता 29 जून 2024 को सफलतापूर्वक सम्पन्न हुई। इस कार्यक्रम ने न केवल एनबॉन ब्रांड की खेल भावना की सक्रिय वकालत को प्रदर्शित किया, बल्कि व्यावहारिक कार्यों के माध्यम से "उत्कृष्ट व्यक्तियों को तैयार करने, कुशल टीमों को प्राप्त करने, उत्कृष्ट उद्यमों का निर्माण करने और सामाजिक मूल्य में योगदान देने" के मिशन की व्याख्या भी की।





इस प्रतियोगिता में एनबॉन अपने कर्मचारियों के विकास पर पूरा ध्यान देता है। बैडमिंटन न केवल प्रतिभागियों की शारीरिक फिटनेस का अभ्यास करता है, बल्कि उनकी इच्छाशक्ति को भी तेज करता है और खेल के दौरान टीम वर्क की भावना पैदा करता है। हम प्रत्येक कर्मचारी को खेल में अपनी क्षमता का पता लगाने और व्यक्तिगत मूल्य में सुधार का एहसास करने की अनुमति देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। और प्रतियोगिता के माध्यम से, टीमों के बीच संचार और सहयोग को बढ़ावा दिया गया, मजबूत टीम सामंजस्य का प्रदर्शन किया गया, और "एक कुशल टीम को प्राप्त करने" की अवधारणा की विशद व्याख्या की गई।





चाहे यह खेल से पहले की तैयारी हो या खेल के बाद के सारांश, हम एक स्पष्ट रवैया बनाए रखते हैं और जिम्मेदारी से यह सुनिश्चित करते हैं कि कार्यक्रम सुचारू रूप से चले और प्रतिभागियों को अच्छा अनुभव मिले। इससे न केवल एनबॉन की छवि निखरती है बल्कि समाज के लिए एक उदाहरण भी बनता है।