Spirit & Success, Together, Enbon led display screen
कंपनी समाचार

कंपनी समाचार

Recientemente, Jezetek Group nombró a Charles Ma director general del departamento de negocios en el extranjero de Shenzhen Jiuzhou Optoelectronics Technology Co., Ltd.

अग्रणी जेज़ेटेक ऑप्टोइलेक्ट्रॉनिक्स विदेशों में विस्तार में तेजी लाएगी


Jul, 17 2024
हाल ही में, जेज़ेटेक समूह ने आधिकारिक तौर पर एक महत्वपूर्ण कार्मिक नियुक्ति की घोषणा की, जिसमें ऑप्टोइलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग में एक वरिष्ठ उद्यमी और नेता चार्ल्स मा को अपनी सहायक कंपनी शेन्ज़ेन जेज़ेटेक ऑप्टोइलेक्ट्रॉनिक्स टेक्नोलॉजी कंपनी लिमिटेड के विदेशी व्यापार विभाग के महाप्रबंधक के रूप में नियुक्त किया गया। यह रणनीतिक कदम जेज़ेटेक ऑप्टोइलेक्ट्रॉनिक्स के वैश्विक लेआउट में एक ठोस कदम है।

चार्ल्स मा के पास समृद्ध उद्योग अनुभव और उत्कृष्ट व्यावसायिक दृष्टि है। 2009 में एनबॉन समूह की स्थापना के बाद से, उन्होंने ऑप्टोइलेक्ट्रॉनिक्स क्षेत्र में एक बेंचमार्क उद्यम, शेन्ज़ेन होंगमाओ युआनज़ी ऑप्टोइलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी लिमिटेड का सफलतापूर्वक निर्माण किया है, जो उनके असाधारण नेतृत्व और नवाचार क्षमताओं का प्रदर्शन करता है। शिक्षा और दान के क्षेत्र में, चार्ल्स मा ने भी उत्कृष्ट योगदान दिया है। शिक्षा मंत्रालय के लव एजुकेशन कमिश्नर और चाइना चैरिटी फेडरेशन के संपर्क अधिकारी के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान, उन्होंने सक्रिय रूप से सामाजिक जिम्मेदारी की वकालत की और गहरी मानवतावादी देखभाल का प्रदर्शन किया। इस बार, चार्ल्स मा जेजेटेक ऑप्टोइलेक्ट्रॉनिक्स में शामिल हो गए, और वे अपने गहन उद्योग संचय, व्यापक अंतर्राष्ट्रीय दृष्टि और उत्कृष्ट प्रबंधन क्षमता के साथ एक नई छलांग हासिल करने के लिए जेजेटेक ऑप्टोइलेक्ट्रॉनिक्स के विदेशी व्यापार विभाग का नेतृत्व करेंगे। वे अंतरराष्ट्रीय बाजार लेआउट को गहरा करने, व्यापार क्षेत्र का विस्तार करने, ब्रांड के अंतरराष्ट्रीय प्रभाव को बढ़ाने और जेजेटेक ऑप्टोइलेक्ट्रॉनिक्स और यहां तक ​​कि पूरे ऑप्टोइलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग की वैश्वीकरण प्रक्रिया में मजबूत गति को इंजेक्ट करने के लिए टीम का नेतृत्व करेंगे।





चार्ल्स मा की नियुक्ति न केवल जेजेटेक ऑप्टोइलेक्ट्रॉनिक्स के विकास के इतिहास में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, बल्कि उनकी व्यक्तिगत उपलब्धियों और योगदान की उच्च मान्यता भी है। हम जेजेटेक ऑप्टोइलेक्ट्रॉनिक्स की विदेशी व्यापार इकाई द्वारा चार्ल्स मा के नेतृत्व में एक और शानदार अध्याय बनाने और वैश्विक ग्राहकों को बेहतर उत्पाद और सेवाएं प्रदान करने की आशा करते हैं।