Spirit & Success, Together, Enbon led display screen
कंपनी समाचार

कंपनी समाचार

हाल ही में, दक्षिण कोरिया के ग्योंगगी प्रांत के पाजू में एनबॉन का सावधानीपूर्वक तैयार किया गया उत्

एनबॉन कोरिया का नया प्रदर्शनी हॉल खुलने वाला है


Jul, 24 2024
आज की तेजी से बढ़ती वैश्वीकृत दुनिया में, उद्योग में अग्रणी के रूप में, एनबॉन ने हमेशा एक दूरदर्शी रणनीतिक दृष्टि के साथ वैश्विक बाजार तैयार किया है। हाल ही में, दक्षिण कोरिया के ग्योंगगी प्रांत के पाजू में एनबॉन का सावधानीपूर्वक तैयार किया गया उत्पाद शोरूम आधिकारिक तौर पर खुलने वाला है। यह एनबॉन के लिए कोरियाई बाजार को गहराई से विकसित करने के लिए एक ठोस कदम है।

दक्षिण कोरिया के ग्योंगगी प्रांत के एक महत्वपूर्ण शहर के रूप में पाजू शहर की न केवल बेहतर भौगोलिक स्थिति है, बल्कि इसमें जोरदार विकास शक्ति और असीमित बाजार क्षमता भी है। एनबॉन ने अपनी अनूठी भौगोलिक स्थिति और गहरी बाजार नींव के कारण यहां एक उत्पाद शोरूम स्थापित करने का फैसला किया। नए प्रदर्शनी हॉल की स्थापना न केवल कोरियाई बाजार में एनबॉन के उत्पाद प्रदर्शन और ग्राहक अनुभव के लिए एक अधिक सुविधाजनक स्थान प्रदान करेगी, बल्कि एनबॉन के लिए गहराई से संवाद करने और कोरियाई उपभोक्ताओं और भागीदारों के साथ आम विकास की तलाश करने के लिए एक महत्वपूर्ण मंच भी बन जाएगी।





नए प्रदर्शनी हॉल की डिजाइन अवधारणा नवाचार और गुणवत्ता पर समान जोर देने के एनबॉन के निरंतर सिद्धांत का पालन करती है, और आगंतुकों को एक ताज़ा दृश्य और संवेदी अनुभव प्रदान करने के लिए आधुनिक तकनीक और कलात्मक सौंदर्यशास्त्र को पूरी तरह से एकीकृत करती है। प्रदर्शनी हॉल में, एनबॉन अपने नवीनतम अनुसंधान और विकास उत्पाद श्रृंखला को व्यापक रूप से प्रदर्शित करेगा, जो तकनीकी नवाचार में एनबॉन की उत्कृष्ट ताकत को पूरी तरह से प्रदर्शित करेगा।

नए शोरूम के आगामी उद्घाटन के साथ, कोरियाई बाजार में एनबॉन का ब्रांड प्रभाव और बढ़ जाएगा। हमारा दृढ़ विश्वास है कि निकट भविष्य में, एनबॉन अधिक शानदार भविष्य बनाने के लिए अधिक कोरियाई उपभोक्ताओं और भागीदारों के साथ हाथ मिलाएगा और कोरियाई और यहां तक ​​कि वैश्विक बाजारों की समृद्धि और विकास में एनबॉन की बुद्धि और ताकत का योगदान देगा।