Spirit & Success, Together, Enbon led display screen
कंपनी समाचार

कंपनी समाचार

एनबॉन का लक्ष्य सामाजिक मूल्य और सतत विकास के साथ सबसे सम्मानित अंतरराष्ट्रीय ब्रांड बनना है। हमा

एनबॉन ने आपदा पीड़ितों के लिए आशा का एक बैंक बनाया है


जिम्मेदारीसकारात्मक ऊर्जाप्यार
Jul, 31 2024
विशाल इतिहास में हर युग की अपनी अनूठी चुनौतियाँ और गौरव हैं। हाल ही में, हुनान प्रांत के हुआरोंग काउंटी में अचानक बाढ़ आ गई। हवा और बारिश से सराबोर इस भूमि का हर इंच भारी आशा और दृढ़ भावना रखता है। यह ऐसे क्षण में था कि "सामाजिक मूल्य और सतत विकास के साथ सबसे सम्मानित अंतरराष्ट्रीय ब्रांड बनाने" की दृष्टि वाली कंपनी एनबॉन दृढ़ता से खड़ी हुई और कंपनी की गर्मजोशी और जिम्मेदारी की व्याख्या करने के लिए कार्यों का इस्तेमाल किया।

सपने चलते हैं, और जिम्मेदारियाँ साथ-साथ चलती हैं
एनबॉन सिर्फ एक डिस्प्ले ब्रांड का नाम नहीं है, यह समाज और पर्यावरण के प्रति एक प्रतिबद्धता और गहरी जिम्मेदारी है। हम जानते हैं कि किसी उद्यम के विकास को समाज के पोषण से अलग नहीं किया जा सकता है, इसलिए एनबॉन ने हमेशा समाज को वापस देने और सतत विकास को बढ़ावा देने को अपनी जिम्मेदारी माना है। इस असाधारण सड़क पर, हम अपने पंखों के रूप में तकनीकी नवाचार और हमारी पतवार के रूप में मानवतावादी देखभाल के साथ आगे बढ़ना जारी रखते हैं, एक अंतरराष्ट्रीय ब्रांड बनने के लिए प्रतिबद्ध हैं, और एक ऐसी कंपनी बनने के लिए उत्सुक हैं जो समाज में सकारात्मक बदलाव ला सकती है।


प्रेम एक साथ कठिनाइयों को दूर करने के लिए उमड़ता है
जब हुआरोंग काउंटी में बाढ़ के बारे में पता चला, तो एनबोन का प्रत्येक सदस्य बहुत दुखी हुआ। हमने तुरंत कार्रवाई की और आपदा क्षेत्र में लोगों को स्नेहपूर्ण दान दिया। यह न केवल एक वित्तीय सहायता है, बल्कि हुआरोंग के लोगों के प्रति सभी एनबॉन कर्मचारियों की गहरी मित्रता और प्राकृतिक आपदाओं के खिलाफ संयुक्त रूप से लड़ने और एक सुंदर मातृभूमि के पुनर्निर्माण के हमारे दृढ़ संकल्प का भी प्रतिबिंब है।


प्यार की डिलीवरी, ब्रांड की रोशनी
प्यार की इस रिले में, एनबॉन का हर कदम चमक से चमकता है। हम जानते हैं कि किसी कंपनी का मूल्य न केवल आर्थिक लाभों में परिलक्षित होता है, बल्कि यह समाज पर कितना सकारात्मक प्रभाव ला सकता है, और क्या यह खड़ा रह सकता है। महत्वपूर्ण क्षण। बाहर आओ और वह रोशनी बनो जो अंधेरे को रोशन करती है।


प्रतिभा पैदा करने के लिए भविष्य के साथ हाथ मिलाएं
एनबॉन का लक्ष्य सामाजिक मूल्य और सतत विकास के साथ सबसे सम्मानित अंतरराष्ट्रीय ब्रांड बनना है। हमारा मानना ​​है कि प्रेम के प्रत्येक कार्य और प्रत्येक सामाजिक जिम्मेदारी के माध्यम से, हम इस लक्ष्य के करीब पहुंच सकते हैं। भविष्य में, एनबॉन अपने मूल इरादे को कायम रखेगा, जरूरतमंद लोगों को प्यार और जिम्मेदारी प्रदान करेगा, व्यावहारिक कार्यों के साथ हमारे ब्रांड की कहानी लिखेगा, और एनबॉन की रोशनी से दुनिया के हर कोने को रोशन किया जाएगा।

इस समय, आइए आशा का बैंक बनाने और बेहतर कल बनाने के लिए हाथ मिलाएं!