Spirit & Success, Together, Enbon led display screen
कंपनी समाचार

कंपनी समाचार

18वां चीन ब्रांड महोत्सव 2024 गुआंग्डोंग ब्रांड वैश्विक प्रतिस्पर्धात्मकता शिखर सम्मेलन गुआंगज़ौ ब

एनबॉन ने 18वें चीन ब्रांड महोत्सव में भाग लिया


बैठक
Aug, 21 2024
एक मजबूत ब्रांड देश बनने के लिए गुआंग्डोंग अग्रणी है। हाल ही में, गुआंगज़ौ बाईयुन इंटरनेशनल हॉल में 18वें चीन ब्रांड फेस्टिवल 2024 गुआंग्डोंग ब्रांड वैश्विक प्रतिस्पर्धात्मकता शिखर सम्मेलन का भव्य आयोजन किया गया था। एनबॉन को "गुआंग्डोंग फेमस ब्रांड्स" के एक उत्कृष्ट उद्यम प्रतिनिधि के रूप में इस ब्रांड कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया था।

चाइना ब्रांड फेस्टिवल 2024 ग्वांगडोंग ब्रांड ग्लोबल कॉम्पिटिटिवनेस समिट के विश्व प्रसिद्ध मंच पर, एनबॉन, शिखर सम्मेलन के लिए एकमात्र नामित ब्रांड के रूप में, अपनी उत्कृष्ट नवाचार शक्ति, सामाजिक जिम्मेदारी और सतत विकास ब्रांड दृष्टि के साथ घरेलू और विदेशी बाजारों में अपनी उत्कृष्ट प्रतिष्ठा का प्रतिनिधित्व करता है। अत्यधिक उच्च प्रतिष्ठा और व्यापक मान्यता वाले चीनी ब्रांडों की शक्ति।





चीन के एलईडी डिस्प्ले विनिर्माण उद्योग में अग्रणी के रूप में, एनबॉन ने हमेशा उत्कृष्टता और सरलता की भावना का पालन किया है, ग्राहकों की जरूरतों के अनुसार मार्गदर्शन किया है, और ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद और सेवाएं प्रदान की हैं। एनबॉन ने उद्योग में "टॉप टेन इंजीनियरिंग ब्रांड्स", "टॉप टेन चैनल ब्रांड्स", "ग्वांगडोंग फेमस ब्रांड" और "चाइना ग्रीन एनवायर्नमेंटल प्रोटेक्शन ब्रांड" जैसे कई महत्वपूर्ण मानद खिताब जीते हैं। यह न केवल एनबॉन के उत्कृष्ट प्रदर्शन की मान्यता है उद्योग में, बल्कि उद्योग में एनबॉन के उत्कृष्ट प्रदर्शन की मान्यता भी इसके निरंतर नवाचार की प्रोत्साहन और मान्यता है।





गुणवत्ता एक ब्रांड की जीवन रेखा है। तकनीकी नवाचार को आगे बढ़ाते हुए, एनबॉन ने उत्पाद कच्चे माल के निरीक्षण से लेकर उत्पादन तक की पूरी प्रक्रिया को सख्ती से नियंत्रित किया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उत्पाद गुणवत्ता प्रबंधन प्रणाली और गुणवत्ता निगरानी स्वचालित उत्पादन के माध्यम से अग्रणी स्थिति में है उपकरण, एनबॉन "शून्य दोष" की ओर बढ़ना जारी रखता है "शून्य ग्राहक शिकायत, शून्य प्रसार" के 30 लक्ष्यों के लिए प्रयास करता है।





आज, जब पर्यावरण संरक्षण एक वैश्विक सहमति बन गई है, एनबॉन सामाजिक जिम्मेदारियों को निभाने के महत्व से पूरी तरह अवगत है, सक्रिय रूप से हरित उपभोग की अवधारणा की वकालत करता है, और पर्यावरण संरक्षण जिम्मेदारियों का संयुक्त रूप से अभ्यास करने के लिए उद्योग श्रृंखला में अपस्ट्रीम और डाउनस्ट्रीम उद्यमों को बढ़ावा देता है। तकनीकी नवाचार और उत्पाद अनुकूलन के माध्यम से, हरित प्रौद्योगिकी को एलईडी डिस्प्ले के अनुसंधान एवं विकास और उत्पादन में एकीकृत किया जाता है, जिससे ऊर्जा की खपत कम होती है, एलईडी डिस्प्ले उद्योग के सतत विकास पथ को रोशन किया जाता है, ग्लोबल वार्मिंग को धीमा करने में योगदान दिया जाता है, और हरित, कम लागत वाले उद्योग का निर्माण किया जाता है। कार्बन और चक्रीय विकास की आर्थिक व्यवस्था में योगदान दें।