एजेंसी नीति

एजेंसी नीति

एनबॉन की फ्रैंचाइज़ नीति वितरकों को मार्केटिंग, प्रदर्शनी, नमूना, ब्रांड और तकनीकी सहायता सहित निःशुल्क सहायता सेवाएँ प्रदान करती है। एजेंसी-स्तर पर प्रदान किए जाने वाले लाभों के बारे में जानें।

एजेंसी नीति

एनबॉन डिस्प्ले उद्योग में एक अग्रणी निर्माता है और डिस्प्ले उद्योग और डिस्प्ले उद्योग के उपयोगकर्ताओं के लिए उत्कृष्ट प्रदर्शन और अनुभव के साथ उत्पाद और समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। हम जीत-जीत सहयोग की वकालत करते हैं और भविष्य बनाने के लिए दुनिया भर के भागीदारों के साथ हाथ से काम करने को तैयार हैं।

पसंदीदा नीति

हम डीलरों को निःशुल्क सहायता प्रदान करते हैं।

बाज़ार समर्थन
नमूना समर्थन
तकनीकी समर्थन
प्रदर्शनी समर्थन
ब्रांड समर्थन
भण्डारण सहायता

एजेंसी स्तर

डीलरों के समूह की प्रणाली को तीन स्तरों में विभाजित किया गया है: बुनियादी, उन्नत और उद्यम।

बुनियादी

अवलोकनाधीन डीलरों के लिए, सहयोग का पहला वर्ष

विकसित

अवलोकन अवधि पार करने वाले डीलरों को वरिष्ठ डीलरों में पदोन्नत किया जाएगा

उद्यम

वरिष्ठ प्रशिक्षकों के लिए संसाधन सहायता के साथ प्रति देश एक रणनीतिक डीलर।

एजेंसी की शर्तें और आवश्यकताएँ

स्वीकार

एनबॉन ब्रांड को स्वीकार करें, इसके साथ बढ़ने के लिए तैयार रहें और भौतिक स्टोर रखें।

सूत्रों का कहना है

प्राथमिक मूल्यांकन पास करें, गोदाम और प्रदर्शनी हॉल रखें, और एक निश्चित संख्या में ग्राहक समूह जमा करें

चैनल

इसका एक संपूर्ण चैनल बिक्री नेटवर्क है, और कंपनी के पास कम से कम तीन बिक्री प्रभाग हैं।

  • कंपनी सामान्य रूप से काम करती है, इसमें कोई अनुबंध विवाद नहीं है, और इसके स्थान के आधार पर इसे दंड की सूची में शामिल नहीं किया गया है;
  • कंपनी की स्थापना का समय उद्योग में कम से कम 5 वर्ष होगा;
  • कंपनी के पास एक संपूर्ण बिक्री प्रणाली और कुछ तकनीकी सेवाओं को स्वतंत्र रूप से संभालने की क्षमता है;
  • कंपनी को एनबॉन ग्रुप की सांस्कृतिक अवधारणा को स्वीकार करना होगा;
  • कंपनी समूह के दस्तावेजों के अनुसार, एनबॉन समूह फिलहाल केवल कंपनी के नाम पर डीलरों के आवेदन स्वीकार करता है, जब तक कि विशेष बाजार प्राधिकरण के साथ व्यक्तियों के नाम पर डीलरों के आवेदन स्वीकार नहीं कर सकता कंपनी के प्रबंधन की, इसलिए हम आशा करते हैं कि डीलर मित्र डीलरों के आवेदन जमा करते समय पूरी व्यक्तिगत और कंपनी की जानकारी प्रदान कर सकते हैं, ताकि ग्राहक सेवा के त्वरित अनुवर्ती की सुविधा मिल सके।

आवेदन प्रक्रिया

पंजीकरण करवाना
परीक्षण करना
डॉकिंग
पुष्टि करना
अवलोकन

सूचना पंजीकरण

कृपया हमारी आवश्यकताओं के अनुसार पूरी व्यक्तिगत और कंपनी की जानकारी प्रदान करें। साथ ही, आपको अपना व्यवसाय कार्ड प्रदान करना होगा ताकि हमारे ग्राहक सेवा कर्मी आपसे तुरंत संपर्क कर सकें और आपका बहुमूल्य समय बचा सकें।

योग्यता समीक्षा

हमारी टीम आपके द्वारा प्रदान की गई जानकारी के आधार पर आंतरिक उत्तर देगी। वर्तमान में, समूह कंपनी व्यक्तिगत डीलर अनुप्रयोगों का समर्थन नहीं करती है, इसलिए कृपया जान लें कि प्रारंभिक योग्यता समीक्षा के परिणाम आपके कंपनी की जानकारी और हमारे ग्राहक सेवा कर्मियों की प्रतिक्रिया के अनुसार घोषित किए जाएंगे। हम आपके व्यवसाय कार्ड पर दिए गए ईमेल पर कंपनी के आधिकारिक ईमेल के रूप में ईमेल भेजेंगे, कृपया हमारे आधिकारिक ईमेल पर ध्यान दें: sales@enbon.com

व्यवसाय संपर्क

प्रारंभिक योग्यता समीक्षा पास करने के बाद, हमारे क्षेत्रीय बिक्री प्रबंधक आपसे संपर्क करेंगे और फिर आपके बाजार की विशेषताओं, उत्पादों की आवश्यकताओं और कुछ अन्य नीति जानकारी पर चर्चा करेंगे ताकि प्रारंभिक रूप से सहयोग प्रस्ताव तक पहुंचा जा सके और डीलर सहयोग समझौते का मसौदा तैयार किया जा सके। दोनों पक्षों की मंजूरी के बाद, डीलर सहयोग योजना का अंतिम संस्करण तैयार किया जाएगा।

वितरण पुष्टि

डीलर सहयोग समझौते पर हस्ताक्षर करने के बाद, समझौते की सामग्री के अनुसार, आपकी पहली जमा राशि दर्ज होने के बाद, हम नमूनों और उत्पादों की उत्पादन योजना तैयार करना शुरू करेंगे। समूह कंपनी डीलर के शोरूम के डिज़ाइन चित्र प्रदान करेगी, और डीलर भी स्वयं शोरूम योजना डिजाइन कर सकता है, लेकिन इसे कार्यान्वयन से पहले समूह कंपनी द्वारा अनुमोदित किया जाना चाहिए। डीलरों के साथ उत्पादों का उत्पादन पूरा होने के बाद, समूह कंपनी का संबंधित जिम्मेदार व्यक्ति डीलरों के क्षेत्र में माल पहुंचने के बाद डीलर प्राधिकरण समारोह का आयोजन करेगा।

सहकारी निरीक्षण

समूह कंपनी के डीलर सिस्टम में शामिल होने के लिए आपको बहुत सम्मानित किया जाता है। हम डीलर सहयोग के पहले वर्ष में एक सख्त निरीक्षण प्रक्रिया का पालन करेंगे। दीर्घकालिक मित्रवत सहयोग प्राप्त करने के लिए, हम डीलर सहयोग के पहले वर्ष में एक द्वि-दिशात्मक मित्रवत मूल्यांकन और चयन प्रक्रिया करेंगे। सबसे पहले, हम हमेशा ग्राहक सेवा पर ध्यान केंद्रित करेंगे, इसलिए हमारी समूह कंपनियाँ पुष्टि करेंगी कि क्या कंपनी का तकनीकी समर्थन और गुणवत्ता आश्वासन डीलरों की सफलता में मदद कर सकता है, डीलरों की आवश्यकताओं और सहयोग के पहले वर्ष के मूल्यांकन के अनुसार। यदि समूह उत्पाद डीलरों की बाजार आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकते, तो हम डीलरों की आवश्यकताओं के अनुसार सुधार करेंगे, और यहाँ तक कि डीलरों को सहयोग रद्द करने का अधिकार भी है; दूसरा, समूह कंपनी डीलरों की भुगतान और बाजार बिक्री के आधार पर उनकी बाजार एकीकरण क्षमता का भी मूल्यांकन करेगी। यदि डीलर पहले वर्ष का बाजार कार्य पूरा करने में विफल रहते हैं, तो कंपनी के पास डीलर का प्राधिकरण वापस लेने का अधिकार है।